Follow Us:

सिमसा माता जा रही श्रद्धालुओं की ट्रैवलर पलटी, 7 हुए घायल

पी. चंद |

प्रदेश के जिला मंडी के लडभड़ोल क्षेत्र के गोलवां में टेंपो ट्रैवलर की अचानक ब्रेक फेल होने से 7 लोगों समेत 2 बच्चों के घायल होने का जानकारी मिली हैं. आज दोपहर बाद एक दर्दनाक हादसा हुआ है. हादसा क्षेत्र के गोलवां के पास हुआ. जहां यात्रियों से भरा एक ट्रैवलर ब्रेक फैल होने के कारण पहाड़ी से जा टकराया.

इस गाड़ी में 13 लोग सवार थे. सभी लोग जोगिन्दरनगर के बनोह से सिमसा माता मंदिर जा रहे थे. जब गोलवां के पास ब्रेक फैल होने के कारण ड्राइवर ने गाड़ी सामने पहाड़ी में जा मारी. जिससे कोई बड़ा हादसा होने से टल गया.

वहीं, इस मौके पर स्थानीय पुलिस चौकी प्रभारी राज सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया और घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल लडभड़ोल ले जाया गया. जहां डॉ अदिति अवस्थी द्वारा सभी घायलों का उपचार किया है. घायलों की पहचान रानी देवी उम्र 36 साल पंजालतर, ओम प्रकाश उम्र 54 मनोह, जुमला देवी उम्र 55 मनोह, आयुष उम्र 8 साल, निकी देवी 47 साल मोहनघाटी, ड्राइवर संदीप गुलरिया उम्र 42 छतर के रूप में हुई है.

इस हादसे में ओमप्रकाश, रानी देवी और निक्की देवी की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरो ने पालमपुर रैफर कर दिया है. घायलों की मदद के लिए राजस्व विभाग लडभड़ोल के कर्मचारियों ने मौके पर घायलों की मदद की. लडभड़ोल पुलिस चौकी प्रभारी राज सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.