Follow Us:

ऊना: पंजाब से पैदल घर जा रहे थे हमीरपुर के दो युवक, पुलिस ने पकड़कर क्वारंटीन सेंटर भेजे

रविंद्र, ऊना |

उपमंडल के गांव धुसाड़ा में पुलिस ने सोमवार रात पैदल ही घर जा रहे हमीरपुर जिला निवासी दो युवकों को धर दबोचा। दोनों युवक पंजाब के हरियाणा सीमा से सटे कस्बा राजपुरा से पैदल ही घर की ओर निकले थे। आरोपियों को धमांदरी स्थित सत्संग घर के क्वारेंटीन सेंटर में छोड़ दिया गया है।

गौरतलब है कि लॉकडाऊन के चलते प्रदेश के हजारों नागरिक बाहरी राज्यों में फंसे हैं। जबकि प्रदेश सरकार और प्रशासन ने इस समय कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने की दृष्टि से बाहरी राज्यों से किसी भी व्यक्ति का प्रदेश में प्रवेश निषेध किया है। इसी दौरान ऊना पहुंचे सभी लोगों को प्रदेश की सीमाओें पर ही थर्मल स्क्रीनिंग करने के बाद 14 से 28 दिन के लिए जिला के विभिन्न स्थानों पर बने क्वारेंटीन सेंटर्स में छोड़ा जा रहा है। यह दोनों युवक चोरी छिपे अपने-अपने घर पहुंचने की फिराक में थे।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम हमीरपुर जिल के रोपा गांव निवासी 19 वर्षीय साहिल ठाकुर पुत्र संजीव कुमार और हमीरपुर की बड़सर तहसील के गांव दरकोली निवासी 20 वर्षीय मंजीत सिंह पुत्र राजिंद्र पाल पंजाब के राजपुरा से पैदल ही घर पहुंचने की फिराक में थे। जिन्हें पुलिस द्वारा पकड़ कर धमांदरी स्थित सत्संग घर में बनाए गए क्वारेंटीन सेंटर में छोड़ा गया है। डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।