Follow Us:

सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत मंत्री सुरेश भारद्वाज ने सफाई कर्मचारियों को बांटे मास्क और अन्य उपकरण

पी. चंद |

शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने वीरवार को छोटा शिमला पार्किंग में सफाई कर्मचारियों को मास्क और उन्य सुरक्षा उपकरण बांटे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आह्वान पर पूरे देश में सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत जरूतमंद लोगों की सेवा और सहयोग का कार्यक्रम चल रहा है।

भारद्वाज ने कहा कि सेवा ही संगठन कार्यक्रम की कड़ी में आज वार्ड नम्बर 28 छोटा शिमला में फ्रंट लाईन वर्करस्, कोरोना वॉरियर और जरूरतमंद लोगों की मदद स्वरूप छोटा शिमला, खलीनी, बैनमोर, कनलोग वार्ड के सफाई कर्मचारी, सैहब सोसायटी के कर्मचारी, नगर निगम व सतलुज जल प्रबंधन निगम लिमिटिड के कर्मचारियों को फेस शील्ड, एन95 मास्क, पीपीई किट, सर्जिकल गलब्स तथा सैनेटाईजर प्रदान किए गए।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में यह कर्मचारी जहां सफाई के माध्यम से लोगों के स्वास्थ्य को बेहत्तर बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं वहीं कोरोना की इस घड़ी में इन उपकरणों से यह अपने स्वास्थ्य की रक्षा करने में भी सक्षम होंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में परस्पर सहयोग की भावना अत्यंत आवश्यक है तभी हम कोरोना की जंग को लड़ने में कामयाब हो सकेंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना की पहली लहर तथा दूसरी लहर में भी समाज के विभिन्न वर्गों ने मानवता की सेवा के लिए बढ़-चढ़ कर भाग लिया और संकट की इस घड़ी में लोगों को विभिन्न माध्यमों से सहायता प्रदान की।