Follow Us:

हिमाचल में रिवाज बदलेगी युवा शक्ति, फिर खिलेगा कमल: कश्यप

पी. चंद |

मंडी पहुंचने पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप का जोरदार स्वागत किया गया, उनका स्वागत प्रदेश भाजपा महामंत्री राकेश जमवाल, संसदीय क्षेत्र सह प्रभारी बिहारी लाल शर्मा, जिलाध्यक्ष रणवीर सिंह और दिलीप ठाकुर ने किया.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने 24 सितंबर को मंडी के पड्डल मैदान में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी रैली की तैयारियों को लेकर बैठक में हिस्सा लिया.

रैली का नाम “युवा विजय संकल्प रैली” रखा गया है. भाजयुमो प्रदेश महामंत्री ज्योति कपूर ने रैली की दृष्टि से युवा मोर्चा द्वारा की गई तैयारियों पर पूरी प्रस्तुति दी. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि युवा संकल्प रैली भाजयुमो द्वारा आयोजित एक रैली है.

यह रैली ऐतिहासिक होगी. क्योंकि यह पहली बार है. जब कोई प्रधानमंत्री भारत में मोर्चा की रैली में शामिल होगा.

वहीं, रैली में 40 साल से कम उम्र के युवा शामिल होंगे. इस रैली को सफल बनाने के लिए 14 कमेटियों का गठन किया गया है. उन्होंने कहा कि इस रैली में एक लाख युवा हिस्सा लेंगे, भाजयुमो का संगठनात्मक ढांचा अच्छा है, जहां 7792 बूथों पर भाजयुमो के 20 युवा सदस्य हैं.

इसी के साथ लाहौल-स्पीति, किन्नौर और सिरमौर के अंदरूनी इलाकों के युवा भी इस रैली में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं. पूरे प्रदेश में युवा शक्ति इस रैली में भाग लेने जा रहे है और इस बार हिमाचल में रिवाज बदलने के लिए संकल्पित है.

प्रदेश महासचिव राकेश जामवाल ने कहा कि मंडी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की मेजबानी कर हिमाचल भाग्यशाली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस ऐतिहासिक रैली को सफल बनाने के लिए सभी से सुझाव लिए गए.