Follow Us:

बडगाम में आतंकी लतीफ राथर सहित 3 आतंकी घिरे, एनकाउंटर जारी….

डेस्क |

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच आज सुबह से ही मुठभेड़ जारी है. मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों ने बडगाम में आतंकियों के खिलाफ एनकाउंटर शुरू किया है. जम्मू कश्मीर के बडगाम में जारी मुठभेड़ में प्रतिबंधित आंतकी संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट,लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी घिरे हुए हैं.

पुलिस और सुरक्षा बलों की टीम ने घेराबंदी कर आतंकियों के ठिकाने की ओर बढ़ रही है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा है कि राहुल भट और अमरीन भट सहित कई नागरिकों की हत्याओं में शामिल खूंखार आतंकी लतीफ राथर इस एनकाउंटर में फंसा है. इस एनकाउंटर में आतंकवादी लतीफ राथर सहित आतंकी संगठन लश्कर TRF के 03 आतंकवादी फंसे हैं.

आतंकियों ने 12 मई को चदूरा तहसील कार्यालय के कर्मचारी राहुल भट की गोला मारकर हत्या की थी. आतंकियों ने इस वारदात को अंजाम उनके आॉफिस में घुसकर किया था. वहीं, कश्मीरी टीवी अभिनेत्री अमरीन भट को बडगाम के चदूरा इलाके में 26 मई को आतंकियों ने गोला मारकर हत्या की थी.
कश्मीर ADGP विजय कुमार ने बताया कि पुलिस और सुरक्षा बलों ने पुलवामा सर्कुलर रोड पर तहब क्रॉसिंग के पास लगभग 25 से 30 किलोग्राम वजन का IED बरामद किया गया है. पुलवामा पुलिस द्वारा उत्पन्न विशिष्ट इनपुट से एक बड़ी त्रासदी टल गई है