Follow Us:

उड़ान के दौरान गिरी फ्लाइट की खिड़की, हवा में अटकी यात्रियों की जान!

समाचार फर्स्ट |

एयर इंडिया अपने क्सटमर्स को किस तरह की सर्विस प्रोवाइड कर रहा है, इसका ख़ुलासा तब हुआ जब हवा में उड़ती एक फ्लाइट की खिड़की अचानक पेसंजर्स पर आ गिरी। जी हां, अमृतसर से दिल्ली जा रही फ्लाइट में बड़ी लापरवाही देखने को मिली और यहां फ्लाइट की खिड़की अचानक नीचे गिर गई। हालांकि, कोई बड़ा हादसा तो नहीं हुआ, लेकिन खिड़की के ग़िरने से 3 लोग ज़ख़्मी हो गये हैं।

जानकारी के मुताबिक, एयर इंडिया के विमान AI-462 अमृतसर से दिल्ली जा रहा था, इसी बीच अचानक तेज झटका लगने से एक यात्री का सिर ऊपर के पैनल से टकरा गया, जिस कारण उसे गंभीर चोटें आईं। वहीं आस-पास बैठे 2 यात्रियों को भी मामूली चोटें आईं। दोबारा झटका लगने से विडों पैनल टूट कर नीचे आ गया, लेकिन बाहर की विंडो नहीं टूटी। खबरों के अनुसार जिस शख्स को चोटें आई उसने सीट बेल्ट नहीं पहनी थी।

हालांकि, इस घटना के बाद एयर इंडिया के अधिकारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं,  विमान के दिल्ली लैंड करते ही तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। दो यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं। सबकी हालत स्थिर है और प्राथमिक उपचार के बाद उन्होंने कनेक्टिंग फ्लाइट्स पकड़ ली है।