Follow Us:

गैंगस्टर लॉरेंस ने खरीद ली 4 लाख रुपए की राइफल, टारगेट पर थे सलमान खान

श के संगीन गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की दहशत इस कदर बरकरार है कि अब उसके नाम से सरेआम एक और धमकी दी गई है. दरअसल यह धमकी अब अभिनेता सलमान खान को दी गई है.

डेस्क |

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की दहशत इस कदर बरकरार है कि अब उसके नाम से सरेआम एक और धमकी दी गई है. दरअसल यह धमकी अब अभिनेता सलमान खान को दी गई है. आपको बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला लॉरेंस बिश्नोई ही है. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के समय लॉरेंस बिश्नोई जेल में कैद था. जिसके ऊपर मुंबई पुलिस ने FIR दर्ज कर कार्रवाई भी शुरू कर दी है. इतना ही नहीं जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई से पुलिस की पूछताछ भी जारी है. जिसमें गैंगस्टर ने कई महत्वपूर्ण खुलासे किए हैं.

आपको बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई ने मिडिया के सामने अभिनेता सलमान खान को सरेआम मारने की धमकी दी थी. एक बार सलमान खान को मारने की कोशिश की थी लेकिन वो अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाया था. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने 2018 में सुरक्षा एजेंसियों की ओर से पूछताछ में सलमान की हत्या की साजिश की बात मानी है. दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के सूत्रों ने कहा कि बिश्नोई ने पुलिस को बताया कि वह 1998 में राजस्थान के जोधपुर में ‘हम साथ साथ हैं’ फिल्म की शूटिंग के दौरान चिंकारा शिकार मामले में सलमान खान को मारना चाहता था.

पिछले महीने खबर आई थी कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के तीन सदस्यों ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी देते हुए एक पत्र दिया था. इस पत्र में लिखा था कि बहुत जल्द सलमान खान का हाल पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाले की तरह होगा. बिश्नोई ने पूछताछ के दौरान कहा कि चिंकारा या ब्लैकबक्स हरियाणा, राजस्थान और पंजाब में बिश्नोई समुदाय को प्रिय हैं. आपको बता दे कि सलमान खान को मारने के लिए बिश्नोई ने राइफल भी खरीद ली थी. बिश्नोई ने अपनी जानकारी अनिल पांडया से 3-4 लाख में ये राईफल खरीदी थी. लेकिन जब राइफल दिनेश के पास थी. तभी वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. अभी मुबंई पुलिस इस पत्र के बाद एक्शन में आ गई है और बाकि की कार्यवाही कर रही है.