Follow Us:

BSP नेता की बढ़ीं मुश्किलें, दर्ज होगा देशद्रोह का मुकदमा!

समाचार फर्स्ट |

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनावों में जीतने के बाद नवाबगंज नगर पालिका चेयरपर्सन शेहला ताहिर द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के मामले में उनपर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जा सकता है। राज्य के मंत्री धर्मपाल सिंह ने रविवार को बरेली के आईजी से शेहला ताहिर के खिलाफ भारत विरोधी नारे लगाने के आरोप में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने को कहा था।

इस मामले की शिकायत 19 दिसंबर को एक वीडियो वायरल होने के बाद की गई थी। वहीं ताहिर ने इसे उनके दुश्मनों की एक साजिश करार दिया। फिलहाल पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की जांच कर रही हैं।

इस वीडियो में आप एक व्यक्ति जो कि दिखाई नहीं दे रहा है, उसे दो बार पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए सुन सकते हैं। इस मामले पर बात करते हुए मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि पाकिस्तान के नारे लगाना हमारे देश का अपमान है। मैंने आईजी और एसएसपी से इस मामले को लेकर बात की है और उन्हें सूचित किया है कि यह बहुत ही गंभीर मामला है। इसके साथ ही भारत विरोध नारे लगाने वाले पर राष्ट्रद्रोह का केस दर्ज किया जाए।

एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने कहा कि अगर यह वीडियो असली होगा तो मामले पर उचित कार्रवाई की जाएगी । सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के साथ छेड़छाड किए जाने का दावा करते हुए बीएसपी नेता ताहिर ने कहा मेरे राजनीतिक विपक्षियों ने इस वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर इस सोशल मीडिया पर डाल दिया है। मुझे इस मामले में फंसाया जा रहा है।