Follow Us:

J&K: सुरक्षाबलों ने एक पाकिस्तानी समेत 3 आतंकियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराने में सफलता पाई है। सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा और सोपोर में हुई दो अलग अलग मुठभेड़ में इन आतंकियों को मार गिराया है

डेस्क |

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराने में सफलता पाई है। सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा और सोपोर में हुई दो अलग अलग मुठभेड़ में इन आतंकियों को मार गिराया है। इनमें से एक आतंकी सोपोर में हुई मुठभेड़ में मारा गया है जबकि 2 आतंकी कुपवाड़ा में मारे गए हैं। मारे गए आतंकियों में से दो लश्कर ए तैयबा के बताए जा रहे हैं। इनमें से एक आतंकी पाकिस्तान का रहने वाला है।

कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकी मार गिराए गए हैं जिसमें से एक पाकिस्तानी आतंकी तुफैल भी है। उन्होंने बताया कि कुपवाड़ा के चकतारस कंदी में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। सूचना के बाद सेना और पुलिस की संयुक्त टीम ने घेराबंदी शुरू की। खुद के घिरने के बाद आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब देते हुए 2 आतंकियों को मार गिराया। इलाके में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन अभी जारी है।

उन्होंने बताया कि इससे पहले बारामूला जिले में सोमवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक पाकिस्तानी आतंकवादी मारा गया था, जबकि तीन आतंकवादी मौके से भागने में सफल हो गए थे। मारे गए आतंकी के पास से एक एके 47 राइफल, 5 मैगजीन के साथ कई और हथियार बरामद हुए थे।