Follow Us:

पंजाब में बहाल होगी 424 वीआईपी की सुरक्षा, कोर्ट में फैसले से पलटी मान सरकार

पंजाब में 424 वीआईपी लोगों की सुरक्षा फिर से बहाल होगी। 7 जून से इन लोगों को फिर से सुरक्षा दी जाएगी और हर किसी को खतरे की समीक्षा करने के बाद ही आगे कोई फैसला होगा…

डेस्क |

पंजाब में 424 वीआईपी लोगों की सुरक्षा फिर से बहाल होगी। 7 जून से इन लोगों को फिर से सुरक्षा दी जाएगी और हर किसी को खतरे की समीक्षा करने के बाद ही आगे कोई फैसला होगा। पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में भगवंत मान सरकार ने गुरुवार को सुनवाई के दौरान यह बात कही। इस तरह पंजाब सरकार ने हाई कोर्ट में अपने फैसले से पलटने की बात कही है, जिसके तहत उसने वीआईपी कल्चर खत्म करने की बात कही थी।

पूर्व मंत्री ओपी सोनी की अर्जी पर सुनवाई के दौरान हाई कोर्ट में AAP सरकार ने 7 जून से 420 लोगों की सुरक्षा बहाल करने की जानकारी दी। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद यह फैसला लिया गया है।

बता दें कि पंजाब सरकार ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के एक दिन पहले ही पजंबा में 424 वीआईपी की सुरक्षा वापस ले थी। सरकार के इस फैसले के अगले ही दिन सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद पंजाब सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर चल रही थी। इतना ही नहीं हर तरफ मान सरकार के इस फैसले की आलोचना हो रही थी। लेकिन अब सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सरकार ने फिस से वीआईपी की सुरक्षा बहाल करने का फैसला लिया है।