Follow Us:

सिद्धू मुसेवाला के पिता को पाकिस्तान से धमकी, ‘अगला नंबर बापू का…’

सिद्धू मुसेवाला के पिता को पाकिस्तान से धमकी मिलने की खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मुसेवाला के पिता को पाकिस्तान के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से धमकी दी गई है. जिसमें कहा गया है,

डेस्क |

सिद्धू मुसेवाला के पिता को पाकिस्तान से धमकी मिलने की खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मुसेवाला के पिता को पाकिस्तान के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से धमकी दी गई है. जिसमें कहा गया है, “अगला नंबर बापू का…”

‘द ट्रिब्यून’ ने अपने एक रिपोर्ट में पारिवारिक सूत्रों के हवाले से बताया है कि मुसेवाला के पिता बलकौर सिंह को पाकिस्तान से एक धमकी भरा मैसेज भी आया है. मुसेवाला के परिवार ने इसकी जानकारी पुलिस को दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. लेकिन, खबर लिखे जाने तक पुलिस ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.

मुसेवाला के माता-पिता ने गांव छोड़ा

ख़बर ये भी है कि मुसेवाला के परिवार ने अपना गांव छोड़ कर एक महीने के लिए कहीं चले गए हैं. सिद्धू मुसेवाला के इंस्टाग्राम एकाउंट से यह जानकारी दी गई है. क्योंकि, मुसेवाला की हत्या के बाद उनके परिवार में शोक जताने वालों का तांता आज भी लगा हुआ है. ऐसे में परिवार ने एकांत में जाने की बात कही जा रही है. हालांकि, सही कारणों को लेकर अभी भी कयास लग रहे हैं और कहां गए हैं, इसकी भी जानकारी नहीं है.