Follow Us:

मंडी: 20 परिवारों ने कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा बीजेपी का दामन

नवनीत बत्ता |

मंडी संसदीय क्षेत्र के बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ सीएम जयराम ठाकुर ने आज बैठक की। इस दौरान मंडी सदर के 20 परिवारों ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामा। मुख्यमंत्री ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी सदस्यों का स्वागत किया। जयराम ठाकुर ने जनता से मिल रहे समर्थन से तय है कि इस बार बीजेपी की जीत ऐतिहासिक होगी। उन्होंने कहा कि मंडी में बीजेपी का नामांकन भी ऐतिहासिक होगा।

जयराम ने कहा कि मंडी की जनता जान चुकी है कि अगर ईमानदार और विकास करवाने वाला नेता चाहिए तो रामस्वरूप से बढ़िया विकल्प कोई नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की लहर बनी हुई है और सभी सीटों पर बड़े अंतर से भाजपा के उम्मीदवार चुनाव जीतने जा रहे हैं। जबकि, कांग्रेस तो अभी चुनाव प्रचार में कहीं दिखाई भी नहीं दे रही।

वहीं, इस मौके पर उनके साथ मंडी के सांसद रामस्वरूप शर्मा भी उपस्थित रहे और उन्होंने कहा कि बयानबाजी या और प्रचार करके चुनाव नहीं जीते जाते इसके लिए जनता के बीच में रहना पड़ता है और निस्वार्थ भाव से काम करना पड़ता है जो कि मैंने लगातार 5 साल लोगों के बीच में रहकर किया है। यही कारण है कि लगातार मंडी लोकसभा में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आने का सिलसिला जारी है और हजारों की संख्या में अब तक कांग्रेस छोड़ भाजपा में आ चुके हैं।