Follow Us:

BJP में वापसी की राह ताक रहे ये नेता! शाह की रैली से पहले किया शक्ति प्रदर्शन

नवनीत बत्ता |

बीजेपी के बागी नेताओं की वापसी और कांग्रेस नेताओं का बीजेपी में शामिल होना लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। जहां कांग्रेस नेता सिंघी राम का प्रेम कुमार धूमल के साथ मीटिंग के बाद बीजेपी में आना तय माना जा रहा है, वहीं बीजेपी से बागी हुए नेता राजन सुशांत और उर्मिल ठाकुर के वापस आने की भी अटकलें लगाई जा रही हैं।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने की कांगड़ा रैली के ठीक एक दिन पहले राजन सुशांत ने फतेहपुर में रैली कर शक्ति प्रदर्शन किया। माना जा रहा है कि यह वापसी के लिए किया गया प्रयास है। वहीं, बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुईं उर्मिल ठाकुर कांग्रेस के सभी कार्यक्रमों से दूरी बनाए हुए हैं। इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद वह भी बीजेपी में शामिल होने की राह ताक रही हैं।

लेकिन, इस बार राजन सुशांत और उर्मिल ठाकुर की बीजेपी में वापसी की राह मुश्किल होती नज़र आ रही है। दोनों ही मामलों में मंडल और जिला बीजेपी की नजर बनी हुई है। ये माना जा रहा है कि इन दोनों नेताओं की वापसी में सबसे बड़ी मुश्किल यही है कि इन पर मंडल और जिला बीजेपी नेताओं की सहमति नहीं बन रही है। अब यह तो वक्त ही बताएगा कि इन दोनों की बीजेपी में वापसी होती है या नहीं।