Follow Us:

अग्नहोत्री बोले- पेपर लीक मामले में सरकार कर रही लीपापोती, शिमला में बैठा है किंग पिन

हिमाचल प्रदेश पुलिस पेपर लीक मामले में बुधवार को हुई गिरफ्तारियों को लेकर नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा।…

पी.चंद |

हिमाचल प्रदेश पुलिस पेपर लीक मामले में बुधवार को हुई गिरफ्तारियों को लेकर नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। अग्निहोत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस दावा कर रही है कि उसने पेपर लीक मामले के किंग पिन को पकड़ लिया है और पेपर प्रिंटिंग प्रेस से लीक हुआ। लेकिन ये बस झूठ है।

मुकेश ने कहा कि पेपर प्रिंटिंग प्रेस से नहीं बल्कि शिमला से लीक हुआ है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस अफसर भी इसमें संलिप्त हैं। सरकार मामले में लीपापोती कर केस सीबीआई में देने से बच रही है। क्योंकि आज तक ऐलान के बावजूद मामला सीबीआई को नहीं सौंपा गया। विपक्ष मांग करता है कि पेपर लीक मामले की जांच उच्च न्यायालय के सिटिंग जज की देखरेख में की जाए।

बता दें कि पेपर लीक मामले को लेकर गठित एसआईटी ने बीते रोज 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि इसमें एक पेपल की मामले का मास्टमाइंड भी शामिल है और इन सभी को बाहरी राज्यों से गिरफ्तार किया है। साथ ही एसआईटी का कहना है कि पेपर लीक प्रेस से ही हुआ था।