Follow Us:

23 जून को हिमाचल आएंगे अमित शाह, सोलन में त्रिदेव सम्मेलन में लेगें हिस्सा

अमित शाह सोलन जिला में आयोजित शिमला संसदीय क्षेत्र के त्रिदेव सम्मेलन में हिस्ला लेने के लिए 23 जून को हिमाचल आएंगे। ये सम्मेलन पुलिस ग्राउंड में होगा जिसमें शिमला संसदीय क्षेत्र के करीब 7 हजार त्रिदेव भाग लेंगे…

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। आगामी चुनावों के मद्देनजर मिशन रिपीट करने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। मुख्यमंत्री रोजाना अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में जाकर जनसभाएं कर लोगों को सौगातें बांट रहे हैं। वहीं, केंद्र सरकार ने भी हिमाचल में सरकार रिपीट करने के लिए पूरा दमखम लगा दिया है। प्रधानमंत्री से लेकर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री एक के बाद एक हिमाचल का दौरा कर रहे हैं। पीएम मोदी भी एक महीने के भीतर दूसरी बार हिमाचल दौरे पर आ रहे हैं। वहीं, पीएम के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी हिमाचल आएंगे।

बता दें कि अमित शाह सोलन जिला में आयोजित शिमला संसदीय क्षेत्र के त्रिदेव सम्मेलन में हिस्ला लेने के लिए 23 जून को हिमाचल आएंगे। ये सम्मेलन पुलिस ग्राउंड में होगा जिसमें शिमला संसदीय क्षेत्र के करीब 7 हजार त्रिदेव भाग लेंगे। 23 जून को होने वाले सम्मेलन को लेकर शुक्रवार को सोलन में बैठक आयोजित की गई।

बैठक के बारे में जानकारी देते हुए भाजपा मंडल सोलन के अध्यक्ष मदन ठाकुर ने बताया कि 23 जून को सोलन में त्रिदेव सम्मेलन आयोजित होने जा रहा है। सम्मेलन में शिमला संसदीय क्षेत्र के करीब 7 हजार त्रिदेव हिस्सा लेंगे। ये सम्मेलन भव्य रूप से आयोजित किया जाएगा।