Follow Us:

शाह के साथ गुजरात पहुंचे अनुराग, युवाओं में भरा जोश

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर ने रविवार को गुजरात के राजकोट में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ 'आदिमहम गुजरात' नाम से एक युवा सम्मेलन को संबोधित किया। सम्मेलन में युवाओं से मोदी सरकार के न्यू इंडिया विजन से जुड़ने और भारत को विश्व पटल पर नई महाशक्ति बनाने में सहयोग की अपील की गई। अमित शाह रविवार को विधानसभा चुनाव से पहले वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पूरे राज्य के युवाओं से सोशल मीडिया टाउन हॉल में 100 केंद्रों से 1 लाख युवाओं से सीधे मुख़ातिब हुए और उनके सवालों का जवाब दिया।

'न्यू इंडिया' के निर्माण में करें सहयोग: अनुराग

युवा टाउन हॉल में युवाओं को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2022 तक एक नए भारत का सपना देखा है। ऐसा भारत जहां गरीबों को दान के जरिए कुछ नहीं चाहिए होगा, बल्कि हम उन्हें ऐसी शिक्षा उपलब्ध कराएंगे कि वो अपने बलबूते पर सब हासिल करेंगे। युवाओं को रोज़गार के अधिकतम अवसर मुहैया कराए जाएंगे जो 'न्यू इंडिया' के निर्माण में उनकी भागीदारी सुनिश्चित करेगा।

केवल सपने ही मत देखो, उन्हें पूरा भी करो

'न्यू इंडिया' विजन को कामयाब बनाने के लिए ठाकुर ने युवाओं को सलाह दी कि केवल सपने देखना बंद करो, जो सपने देखते हो उन्हें साकार करने के लिए प्रयासरत हो जाओ। उन्होंने कहा कि अच्छे नेता आज की समस्याओं का समाधान करते हैं, जबकि महान नेता पीढ़ियों की समस्या का समाधान करते हैं। इसलिए प्रधानमंत्री के 'न्यू इंडिया' विजन को साकार करने में अपना योगदान दें।