Follow Us:

‘सीएम ने वकीलों की फीस के लिए माफियाओं को दी लूट की छूट’

नवनीत बत्ता, हमीरपुर |

प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने मुख्यमंत्री के वकीलों की फीस भरने के लिए माफियाराज के जरिये खूब पैसा कमाया है। इसी के कारण कांग्रेसराज में हिमाचल में माफिया का बोलबाला हो गया है। यह बात बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर निशाना साधते हुए कही।

अनुराग ने कहा कि हत्या, रेप और भ्रष्टाचार जैसी चीजें कांग्रेस के लिए आम हो सकती हैं, प्रदेश की जनता के लिए यह बड़ी बातें हैं। यही वजह है कि आज प्रदेश की जनता की जुबान पर कांग्रेस को हटाना है और बीजेपी को लाना है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के कार्यकाल में प्रदेश को कई अवॉर्ड मिले हैं। लेकिन, कांग्रेस राज में हाल यह है कि सारे विकास कार्य अटके पड़े हैं। 5 साल से CU देहरा, AIIMS, मेडिकल कॉलेज हमीरपुर, टेक्नीकल यूनिवर्सिटी और CSD कैंटीन डिपो ऊना का कार्य लटका हुआ है।

बिलासपुर में ही बनेगा AIIMS

AIIMS को लेकर अनुराग ने कहा कि  यह बिलासपुर के कोठीपुरा के लिए तय हुआ था और वहीं पर बनेगा। इसको लेकर किसी तरह की कोई राजनीति नहीं होगी। अगर प्रदेश सरकार समय पर जमीन मुहैया करवाया देती तो AIIMS का काम कब का शुरू हो जाता।

कांग्रेस के कई नेता होंगे बीजेपी में शामिल

टिकट आबंटन वाली लिस्ट को लेकर अनुराग ने कहा कि संगठन ने मामले को गंभीरता से लिया है और पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है, ताकि इस तरह की भ्रांतियां सोशल मीडिया में कोई ना चला सके। अनुराग ने कहा बीजेपी में शामिल होने वाले कांग्रेस नेताओं की एक लंबी सूची है, जिसमें हर तरह का नेता शामिल है और जल्दी ही यह लोग बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।