Follow Us:

शिमला में बीजेपी चुनाव समिति की बैठक, 64 वार्डों के उम्मीदवारों को लेकर हुई चर्चा: खन्ना

|

भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना की अध्यक्षता में भाजपा चुनाव समिति की बैठक हुई । भाजपा प्रदेश प्रभारी ने बताया कि बैठक  में 64 वार्डों के उम्मीदवारों को लेकर विस्तृत चर्चा की गई। इस बैठक में सभी चारों नगर निगम चुनावों के 64 वार्डों पर एक एक कर विस्तृत चर्चा की गई। चुनाव समिति के सदस्यों ने प्रभारियों को तसल्ली से सुना और इस बैठक में सबसे अच्छी बात यह रही कि सभी निर्णय सर्व सहमति से लिए गए।

उन्होंने कहा सभी चुनाव प्रभारियों ने धरातल पर अच्छा कार्य किया है और जिस प्रकार उन्होंने समिति के सामने अपना फीडबैक रखा वह अच्छा था।  उम्मीदवारों का चयन जीत के आधार पर होगा और पार्टी ने एक सर्वे भी करवाया है जिसको मद्देनजर रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि जैसे ही उम्मीदवारों पर फैसला ले लिया जाएगा सूची प्रकाशित कर दी जाएगी।

भाजपा प्रभारी ने कहा कि चुनाव समिति में फतेहपुर उप चुनाव को लेकर भी विस्तृत चर्चा की गई, फतेहपुर उपचुनाव में सभी कद्दावर नेताओं से बातचीत और सभी कार्यकर्ताओं का एक मत बनाने के उपरांत ही उम्मीदवार का चयन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह नगर निगम चुनाव भाजपा निश्चित रूप से जीतने वाली है क्योंकि केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार और प्रदेश में जयराम ठाकुर सरकार का शश्क्त नेतृत्व है जिससे जनता पूर्ण रूप से खुश है।