Follow Us:

प्रदेश में फिर बनेगी BJP सरकार, हिमाचल से भी उखड़ जाएगा कांग्रेस का तंबू: त्रिलोक कपूर

विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही महीने बाकी हैं. इसको लेकर अभी से नेताओं में वार पलटवार का दौर भी शुरू हो गया है. इसी कड़ी में मंगलवार को भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा….

मृत्युंजय पुरी |

विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही महीने बाकी हैं. इसको लेकर अभी से नेताओं में वार पलटवार का दौर भी शुरू हो गया है. इसी कड़ी में मंगलवार को भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. त्रिलोक कपूर ने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस की बयानबाजी चल रही है उससे साबित होता है कि प्रदेश में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनेगी और हिमाचल प्रदेश से भी कांग्रेस पार्टी का तंबू उखड़ जाएगा.

त्रिलोक कपूर ने कहा, “कांग्रेस के नेता अभद्र भाषा का उपयोग कर रहे हैं और प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं. इस प्रदेश में इस प्रकार के बयानबाजी शोभा नहीं देती है. कांग्रेस के नेता पहले खुद को देखें कि प्रदेश और देश में उनके लिए किस प्रकार की हवा है. आज प्रदेश का बच्चा-बच्चा कह रहा है कि कांग्रेस पार्टी परिवारवाद की पार्टी है. जबकि भाजपा विचार की पार्टी है लोगों की पार्टी है. लेकिन सच यह है कि आज पूरे देश में कांग्रेस पार्टी के तंबू उखड़ रहे हैं. उसका यही एक कारण है की कांग्रेस के नेता इस प्रकार से बयानबाजी कर रहे हैं.”

भाजपा महामंत्री ने कहा कि आज प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी और कांग्रेस की तसल्ली इन चुनावों में हो जाएगी. त्रिलोक कपूर ने कहा कि इस बार राज नहीं रिवाज बदलेगा इस मूल मंत्र के साथ भाजपा प्रदेश में काम कर रही है.

बता दें कि आज भारतीय जनता पार्टी संगठनात्मक जिला कांगड़ा में बैठक का आयोजन रखा था जिसमें आगामी चुनावों में किस प्रकार से व्यवहारिक रूप से कार्य किया जाएगा इसको लेकर चर्चा हुई. वहीं, त्रिलोक कपूर ने कहा कि पिछले 3 सालों में संगठन में बेहतरीन कार्य किया है।