Follow Us:

BJP मिशन रिपीट के लिए तैयार, जिताऊ प्रत्याशियों को दिए जाएंगे टिकट: कश्यप

सिटिंग विधायकों के टिकट काटे जाने के सवाल पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी में कई आंतरिक सर्वे होते हैं। चुनाव में जिताऊ उम्मीदवारों को ही टिकट दिए जाएंगे…

जसबीर कुमार |

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से पहले प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने सिटिंग विधायकों के टिकट काटे जाने के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पार्टी में कई आंतरिक सर्वे होते हैं। चुनाव में जिताऊ उम्मीदवारों को ही टिकट दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा मिशन रिपीट के लिए तैयार है। उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के सभी नेता एकजुट होकर मिशन रिपीट के लिए कार्य करेंगे।

वहीं, पार्टी से संबंधित नेताओं द्वारा पिछले दिनों सम्मेलनों का आयोजन कर भीड़ जुटाने पर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सबको रैलियां करने का अधिकार है। कश्यप ने माना कि उपचुनावों में अति उत्साह के कारण ही भाजपा की हार हुई थी और ठोकर लगने के बाद अब भाजपा को सबक मिल चुका है। पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार के बैठक में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें निमंत्रण दिया गया है लेकिन सेहत नासाज होने की वजह से वह बैठक में भाग नहीं ले पाएंगे।

हमीरपुर में होने वाली दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर सुरेश कश्यप ने कहा कि बैठक में मुख्य रूप से मिशन रिपीट पर चर्चा होगी जिसमें शीर्ष नेताओं के अलावा विधायक, पूर्व विधायक 2017 में चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी अपेक्षित हैं। उन्होंने कहा कि कार्यसमिति की बैठक के दौरान केंद्र के आठ साल और प्रदेश सरकार के साढ़े चार साल के विकास कार्यों पर राजनीतिक प्रस्ताव पारित किया जाएगा। इसके साथ ही धर्मशाला में प्रस्तावित भारतीय जनता युवा मोर्चा के गर्जना रैली का आयोजन भी किया जाए जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विशेष रूप से शामिल होंगे। काफी दिनों में प्रदेश में भाजपा पूर्व सैनिकों की एक यात्रा का अभियान भी प्रदेश भर में चलाएगी।