Follow Us:

राम रहीम मामले पर बोले BJP नेता, गलत करने वालों को मिलती है सज़ा

पी.चंद. शिमला |

हिमाचल में आए बीजेपी के केंद्रीय पैट्रोलियम एवं गैस राज्य मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने बालात्कारी बाबा राम रहीम पर बड़ा बयान दिया है। प्रधान ने कहा कि राम रहीम यौन शोषण मामले में दोषी पाया गया और उसे 10 साल की सज़ा दी गई, इससे साबित होता है कि देश में कोई भी व्यक्ति कानून से बड़ा नहीं है। जो गलत करेगा उसे सज़ा आवश्य मिलेगी। 

केंद्र की योजनाओं का लाभ उठाने में वीरभद्र सरकार फेल

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि राज्य में जनसंपर्क अभियान को लोगों का भरपूर सहयोग मिल रहा है और आने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी ही प्रदेश में सरकार बनाएगी। केंद्र की योजनाओं का प्रदेश की कांग्रेस सरकार लाभ उठाने में असफल रही है। कांग्रेस सरकार समय पर न डीपीआर बना पा रही है और न ही योजनाओं के लिए जमीन उपलब्ध करवा रही है। इसी कड़ी में वे आज माल रोड में जनसंपर्क अभियान कर रहे हैं। जिसके माध्यम से लोगों के बीच केंद्र सरकार की उपलब्धियों के साथ-साथ राज्य सरकार की नाकामियां भी बताई जा रही हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले केंद्रीय पेट्रोलियम एवं गैस राज्य मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने शिमला में प्रबुद्धजन संगोष्ठी और जनसंपर्क अभियान में शिरकत की। हर दुकान पर जाकर बीजेपी के पर्चे बांटे गए और पेट्रोलियम मंत्री ने लोगों को केंद्र सरकार की योजनाओं से अवगत करवाया।