Follow Us:

CM चाहे चुनाव लड़ें या नहीं, BJP की जीत पक्की: धूमल

नवनीत बत्ता |

मुख्यमंत्री के बयान के बाद कांग्रेस पार्टी में आए भयंकर भूचाल पर बीजेपी भी नजर टिकाये हुए है। पहले जहां बीजेपी कांग्रेस की गुटबाजी का फायदा उठाकर कार्यकर्ताओं और नेताओं को तोड़ने में लगी थी, वहीं मुख्यमंत्री के बयान के बाद बीजेपी नेता खुलेआम हिमाचल में जीत का दावा कर रहे हैं।

दरअसल, हमीरपुर में खेल दिवस के मौके पर नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि हम किसी दूसरी पार्टी पर टिप्पणी नहीं करते, लेकिन मुख्यमंत्री के बयान के बाद यह कहा जा सकता है कि उन्होंने हमारा काम और भी आसान कर दिया है। हालांकि, मुख्यमंत्री की बात पर विश्वास नहीं किया जा सकता, क्योंकि वह कुछ भी कहते हैं और फिर मुकर जाते हैं। लेकिन, कांग्रेस में कोई भी हलचल हो हिमाचल में बीजेपी की ही सरकार बनेगी और पार्टी 50 प्लस सीटों पर जीत हासिल करेगी।

बता दें कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने बयान दिया था कि अगर कांग्रेस कमेटी इसी तरह काम करती रही और संगठन का सहयोग नहीं मिला तो मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा।

धूमल के सामने खिलाड़ी ने की प्रदेश सरकार की तारीफ

इस मौके पर शूटर विजय कुमार ने कहा कि बेशक मैं हिमाचल से कभी नहीं खेला लेकिन प्रदेश सरकार खेलों को बढ़ावा दे रही है और खिलाड़ियों को अच्छी सुविधाएं प्रदान कर रही है। आने वाले समय में इसके अच्छे नतीजे देखने को मिलेंगे और प्रदेश के खिलाड़ी देश में नाम चमकाएंगे।