Follow Us:

BJP नेताओं का कांग्रेसी नेता पर हमला, बौखला गए हैं राजिंद्र राणा

नवनीत बत्ता, हमीरपुर |

विधानसभा चुनावों के नजदीक आते ही कांग्रेस-बीजेपी के बीच बयानबाजी तेज होती जा रही है। एक ओर बीजेपी के तमाम नेता फूल ऑन अटैकिंग मोड में कांग्रेस सरकार को घेर रहे हैं तो वहीं कांग्रेस का भी धीमा डिफेंसिव मोड जारी है। सोमवार को एक बार फिर बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधा है। 

सुजानपुर बीजेपी मंडल के अध्यक्ष कैप्टन रणजीत ठाकुर, महामंत्री पवन शर्मा, अनिल चंदेल ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा आपदा प्रबंधन बोर्ड के उपाध्यक्ष और कांग्रेसी नेता रांजिद्र राणा घबराहट में हैं, क्योंकि उनका दोहरा चेहरा जनता के सामने बेनकाब हो चुका है। यह बात वह खुद भी जान चुके हैं इसीलिए लोकतांत्रिक मार से भयभीत हुए राणा बीजेपी की रथ यात्रा की चिंता में लग गए हैं। इसी रथ यात्रा के माध्यम से उनके काले चिट्ठे को खोल जाएगा और हर व्यक्ति तक असलीयत लाई जाएगी।

बीजेपी नेताओं ने कहा हालांकि, पिछले चुनावों में भी सुजानपुर की जनता ने राणा को लोकतांत्रिक तरीके से सबक सिखा दिया था। लेकिन, मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की जी हजूरी कर राणा बोर्ड के उपाध्यक्ष बनने में कामयाब हो गये। राणा ने अपना दायित्व किस तरह निभाया है यह प्रदेशवासियों ने धर्मपुर में जनता की पीठ पर लदे आपदा प्रबन्धन को जनता की सेवा का ढोंग करते देखा है और पार्टी में उनका क्या जनाधार है।