Follow Us:

CM और जल शक्ति मंत्री पर तीखी टिप्पणी करने पर भाजपा ने अनिल शर्मा को लिया आड़े हाथ

बीरबल शर्मा |

मुख्यमंत्री और जल शक्ति मंत्री पर पंडोह में एक कार्यक्रम के दौरान तीखी टिप्पणी करने वाले मंडी सदर के भाजपा विधायक अनिल शर्मा पर भाजपा ने पलटवार किया है। ज़िला भाजपा का आरोप है कि कई वर्षों तक सदर विधानसभा का प्रतिनिधित्व करने वाले अनिल शर्मा आज ऐसी स्थिती में पहुंच गए हैं कि वे जनता के सामने अपने आप को बेचारा साबित करने की कोशिश करने का हर संभव असफल प्रयास कर रहे हैं। नगर निगम चुनावों को सामने देख वे लगभग दो वर्षों के बाद प्रकट हुए है जो किसी भी विधायक के लिए शर्म और उस क्षेत्र के लिए दुर्भाग्य की बात है। 

ये बातें जिला मीडिया प्रभारी प्रशान्त शर्मा ने भाजपा जिला मंडी के पदाधिकारियों की तरफ से जारी संयुक्त बयान के माध्यम से कही। हमेशा सदर की जनता को अपनी जागीर समझने वाले अनील शर्मा मंडी का मुख्यमंत्री बनने से हताश व परेशान हो गए हैं जो उनकी बातों में दिख रहा है। संयुक्त बयान में कहा गया कि हिमाचल प्रदेश के अस्तित्व में आने के बाद पहली बार मुख्यमंत्री का पद मंडी को मिला जो पूरे  हिमाचल के लिए गर्व की बात है परन्तु सदर विधायक अभी भी इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है और अपने राजनीतिक हल्केपन को दिखा रहे हैं जिसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। 

बयान में मुख्यमत्री पर की गई टिप्पणी पर विधायक पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा गया कि यह परिवार सता के लिए किसी भी स्तर तक जा सकता है क्योंकि तीन साल पहले तक वे वीरभद्र सिंह के लिए जिस प्रकार की भाषा शैली प्रयोग करते थे उसे मंडी की जनता अभी तक भुली नहीं है। बयान में आरोप लगाया गया कि यह परिवार केवल अपने तक ही सीमित है, ये सत्ता को अपने हाथों से बाहर जाती देख तिलमिला जाते हैं जो कि शोभनीय नहीं है। 

भाजपा नेताओं ने कहा कि मंडी की जनता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व व विकास पर अपनी मोहर पिछले लोकसभा चुनावों में लगा चुकी है।  अनील शर्मा ये भूल गए हैं कि वे आज अगर विधानसभा में पहुंचे हैं तो यह केवल भारतीय जनता पार्टी की वजह से ही  संभव हुआ है। संयुक्त बयान में कहा गया है कि यदि अनील शर्मा किसी गलतफहमी में है तो झूठा प्रचार व झूठे बयान देने की बजाय पुनः चुनाव लड़ के देख लें, सदर की जनता उन्हें उनका उचित स्थान दिखा देगी । संयुक्त बयान में कहा गया कि मुख्यमंत्री के खिलाफ अनील शर्मा गलत एवं झूठी बयानबाजी ना करें अन्यथा सदर की जनता उन्हें कभी भी माफ नही करेगी क्योंकि मैं और केवल मेरा परिवार अब मंडी में यह सिद्धांत नहीं चलेगा ।