Follow Us:

नेताओं को मनाने में सफ़ल भाजपा, अर्की से गोविंद राम नहीं लड़ेंगे उपचुनाव

पी. चंद |

4 सीटों पर उपचुनाव के बीच भाजपा अपने बगावतियों को मनाने में सफ़लता हासिल कर रही है। फतेहपुर में जहां भाजपा ने कृपाल परमार को फिलहाल मना ही लिया है तो वहीं अब ख़बर है कि अर्की में बगावत करने वाले भाजपा नेता गोविंद राम को भी मना लिया है। ऐसे में यहां भाजपा को बड़ी राहत मिली है और अब वे पार्टी प्रत्याशी का ही समर्थन करेंगे।

वहीं, अभी तक जुब्बल कोटखाई में भाजपा अपने बागी नेता चेतन बराग्टा को नहीं मना पाई है। ख़बर है कि मुख्यमंत्री फतेहपुर से कृपाल परमार को लेकर जुब्बल कोटखाई ही पहुंच रहे हैं औऱ यहां चेतन बराग्टा को मनाने का प्रयास रहेगा। बेश़क बराग्टा ने आजाद प्रत्याशी के तौर पर नामांकन भर दिया है लेकिन भाजपा अगर बराग्टा को मनाने में सफ़ल रही तो उनका नामांकन वापस लिया जा सकता है।

हालांकि, बराग्टा ने साफ कह दिया है कि पार्टी को टिकट में बदलाव करना होगा। क्योंकि मौजूदा प्रत्याशी ने पार्टी के लिए काम नहीं किया। इसी बीच अब देखना ये होगा कि क्या बराग्टा अपने बयानों के बावजूद पीछे हटते हैं या नहीं?

वहीं, भाजपा के मुकाबले कांग्रेस की बात की जाए तो अभी तक कांग्रेस की ओर से किसी बगावती नेताओं को मनाने का प्रयास नहीं किया गया। फतेहपुर औऱ अर्की में कांग्रेस के बीच बगावत अभी भी जारी है।