Follow Us:

बीजेपी की मांग जल्द हो चुनाव, कांग्रेस ने 25 दिसंबर के बाद चुनाव कराने को कहा

समाचार फर्स्ट |

भारत के मुख्य निर्वाचन आयुक्त अचल कुमार ज्योति अपनी टीम सहित शिमला में राजनीतिक दलों के सदस्यों के साथ बैठक की। बीजेपी के महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त से मिलने के बाद कहा कि उन्होंने बीजेपी  की तरफ से मांग उठाई है कि हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव एक ही चरण में हो और जल्द करवाएं जाएं क्योंकि प्रदेश सरकार सरकारी खजाने को दोनों हाथों से लूट रही है।

वहीं, कांग्रेस नेता प्रदीप वर्मा ने मुख्य चुनाव आयुक्त से मिलने के बाद मीडिया को बताया कि कांग्रेस का कार्यकाल 25 दिसंबर को पूरा हो रहा है  जिसको लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयुक्त से मांग उठाई है की उनका कार्यकाल पूरा होने के बाद ही चुनाव हो। उन्होंने कहा कि  बीजेपी की रथ यात्रा हर विधानसभा चुनाव क्षेत्र में जा रही है उसका खर्चा कौन वहन करेगा। इसके अलावा जो बड़े बड़े होर्डिंग बीजेपी ने हिमाचल के हर क्षेत्र में लगा रखे है उसके  खर्चे का हिसाब कौन देगा।

इसके अलावा सीपीआईएम ने चुनाव आयुक्त से दो चरणों में चुनाव कराने की मांग उठाई है। उनका कहना है कि ट्राइबल क्षेत्रों में मौसम साफ रहते चुनाव करवा लिए जाएं ताकि किसी परेशानी का सामना न करना पड़े और चुनाव निष्पक्ष ढंग से हों।