Follow Us:

CM का जंजैहली दौरा, काले झंडे दिखाने की तैयारी में असंतुष्ट जमातें

नवनीत बत्ता |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने विधानसभा क्षेत्र सिराज का दौरा करने वाले हैं। 30 तारीख को मुख्यमंत्री जंजैहली मेले में शिरकत करने जा रहे हैं। लेकिन, उनके आगमन पर माहौल गरमाने की ख़बर है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जंजैली में एक वर्ग मुख्यमंत्री से ख़ासा नाराज है और वह उनके खिलाफ नारेबाजी तथा काले झंडे दिखाने की तैयारी कर रहा है। जानकारी के मुताबिक विरोध-स्वरूप सोमवार को मेले में काले गुब्बारे भी छोड़े गए।

दरअसल, थुनाग में एसडीएम दफ्तर खोले जाने के बाद जंजैली के लोगोंं की मन से कड़वाहट गई नहीं है। मामले में विरोध के दौरान कुछ लोगों पर मुकदमें भी दर्ज हुए थे। ऐसे में एक वर्ग में इसको लेकर काफी रोष देखा जा रहा है। ये वर्ग अभी भी एसडीएम ऑफिस रंज पाले हुए है। 

(आगे विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें…)

समाचार फर्स्ट को मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री दोपहर 2 बजे के बाद जंजैहली में लगे मेले में शिरकत करेंगे और बतौर मुख्य अतिथि उनकी मौजूदगी रहेगी। मगर, इस दौरान एक वर्ग उनके विरोध पर आमादा है और काले झंडे भी दिखाने को लेकर बातें कहीं जा रही हैं।

हालांकि, स्थिति की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय प्रशासन सक्रिय है। सीआईडी और पुलिस व्यवस्था अपने-अपने स्तर पर चौकन्ना हैं। वहीं, सीएम के दौरे में कुछ शिलान्यास भी शामिल थे। लेकिन फिलहाल उन्हें टाल दिया गया है। लिहाजा, सीएम मेले से सीधा पालमपुर के लिए हेलिकॉप्टर से रवाना हो जाएंगे।