Follow Us:

मुख्यमंत्री कार्यालय बना कांग्रेस कार्यालय, CEO से शिकायत

समाचार फर्स्ट |

हिमाचल के मुख्यमंत्री कार्यालय को कांग्रेस कार्यालय बनाने को लेकर बीजेपी ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त से शिकायत की है। बीजेपी नेताओं का आरोप है कि मुख्यमंत्री कार्यालय को कांग्रेस कार्यालय बना दिया गया है, और चुनाव के समय कांग्रेस पार्टी के पक्ष में प्रचार के लिए किया जा रहा है।  

इसके साथ ही मुख्यमंत्री के सरकारी आवास ओक ओवर को भी पार्टी कार्यालय के तौर पर इस्तेमाल में लाया जा रहा है, जहां पर कांग्रेस प्रचारकों को जगह दी गई है। मुख्यमंत्री कार्यालय और उनके सरकारी आवास का दुरुपयोग चुनावी आचार संहिता का सीधा उल्लंघन है, इसलिए सेवा विस्तार पाए तमाम अधिकारियों और कर्मचारियों को यहां से हटाया जाए।

बीजेपी ने इसके अलावा लोक निर्माण विभाग गोहर डिविजन में तैनात अफसर की शिकायत चुनाव आयोग से की है। बीजेपी का आरोप है कि सेवा विस्तार पर चल रहे ये अफसर सीधे तौर पर कांग्रेस के प्रत्याशी के पक्ष में कार्य कर रहे हैं और आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं। ये कांग्रेस प्रत्याशी के सहपाठी बताए जा रहे हैं। बीजेपी ने मांग की है कि तुरंत उनके पद से भार मुक्त किया जाए और वहां पर किसी अन्य सरकारी अधिकारी की तैनाती की जाए।