Follow Us:

जहरीली शराब कांड: CM बोले- दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई, विपक्ष को दी नसीहत

पी. चंद |

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हाल ही में मंडी जिला में जहरीली शराब पीने की वजह से हुई 7 लोगों की मौत पर जांच होने की बात कही है। दोषियों पर सख्त कार्यवाही की जाएगी यह बात शिमला में मुख्यमंत्री ने कही है। जयराम ठाकुर ने कहा कि मामला गंभीर है। जांच के बाद ही दोषियों पर सरकार कार्रवाई करेगी। सरकार ने एसआईटी का गठन कर दिया है। जो मामले की निष्पक्ष जांच करेगी।

वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करने पर सीएम जयराम ठाकुर ने पलटवार किया है। मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम जयराम ठाकुर को एक्सीडेंटल गाड़ी करार दिया था जिस पर जयराम ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि मुकेश अग्निहोत्री पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें फिर दूसरों पर कटाक्ष करें।

दी बधाई, बर्फबारी को लेकर अपडेट भी दिया

साथ ही मुख्यमंत्री ने पूर्ण राज्यत्व दिवस और गणतंत्र दिवस की बधाई दी है। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा की दोनों समारोह के दौरान कोरोना वायरस का विशेष ध्यान रखा जाएगा। प्रदेश में दो दिन से भारी बर्फबारी हुई है और सड़कों को खोलने ओर बिजली न जाये इसका ध्यान रखने के निर्देश सभी जिला उपायुक्त को दिए हैं। इसके अलावा कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 31 जनवरी तक बंदिशें बढ़ा दी है।