Follow Us:

हाईकमान के निर्देश पर कर रहा हूं काम, वरना मुझे रिटायरमेंट चाहिए: CM

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कांग्रेस हाईकमान से फ्री हैंड ना मिलने पर मुख्यमंत्री के सुर दिन-प्रतिदिन बदलते जा रहे हैं। एक ओर जहां मुख्यमंत्री कहते थे कि मैं मेरे नेतृत्व में हिमाचल के चुनाव होंगे और मिशन रिपीट कर मैं सातवीं बार कांग्रेस का मुख्यमंत्री बनूंगा, वहीं अब मंगलवार को मुख्यमंत्री ने बजौरा में यह कह डाला कि मैं तो 84 साल का हो गया हूं और मुझे रिटायरमेंट चाहिए। लेकिन, हाईकमान इंकार कर रहा है और मैं उनके निर्देश पर ही काम कर रहा हूं।

हालांकि, मुख्यमंत्री ने अपनी रिटायरमेंट की बात पर कहा कि युवा और तजुर्बेदार के मिश्रण से अच्छी सरकार चलती है और पार्टी के युवा इसमें अव्वल हैं उन्हें आगे आना चाहिए। यहां तक सुक्खू पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि संगठन में जो लोग नामित होकर आ रहे हैं वे खुद ही मकरझंडू बन रहे हैं। मुझे ऐसे लोगों की काबलियत पर शक नहीं है, लेकिन चुनाव भूलकर लोग एक-दो लोगों को मक्खन लगाकर पद हासिल कर रहे हैं।

उधर, बंजार के सैंज में आयोजित जनसभा में वीरभद्र सिंह ने कहा कि बंजार की राजनीति घटिया रही है। अब वक्त बदल गया है। यहां मेरा जलसा निकलने पर महेश्वर सिंह पत्थर मारने के लिए बोरे भरकर लाते थे। लेकिन, उनकी बाजुओं में दम नहीं था। पत्थर तो मारते थे, लेकिन कभी हम तक नहीं पहुंचा।