Follow Us:

मंडी एयरपोर्ट पर CM का पलटवार, ‘ये खेल मैदान नहीं जो 1 हफ्ते में बन जाए’

सीएम जयराम ठाकुर बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर भोरंज विधानसभा पहुंचे. सीएम ने यहां विभिन्न विकास परियोंजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने बीते रोज हमीरपुर में कांग्रेस नेताओं द्वारा मंडी एयरपोर्ट को लेकर दिए गए बयानों पर भी पलटवार किया…

जसबीर कुमार |

सीएम जयराम ठाकुर बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर भोरंज विधानसभा पहुंचे. सीएम ने यहां विभिन्न विकास परियोंजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने बीते रोज हमीरपुर में कांग्रेस नेताओं द्वारा मंडी एयरपोर्ट को लेकर दिए गए बयानों पर भी पलटवार किया. सीएम ने कहा कि किसी भी काम को करने में समय लगता है. अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का काम सालों तक चलता है, ये कोई खेल का मैदान नहीं जो 1 हफ्ते में तैयार हो जाए.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अगर सही मायने में बड़ा हवाई अड्डा बनाना चाहती तो अपने समय में इसके निर्माण की प्रक्रिया शुरु कर देती. किसी भी निर्माण प्रक्रिया के लिए समय लगता है. इसलिए अब बल्ह क्षेत्र में चयनित भूमि पर हवाई अड्डे के निर्माण का काम शुरू हुआ है. आने वाले समय में यह हवाई अड्डा लोगों के लिए काफी लाभकारी सिद्ध होगा जिससे पर्यटन को भी हिमाचल में बढ़ावा मिलेगा.

हमीरपुर में हिमाचल कांग्रेस चुनाव प्रचार कमेटी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा उन्हें जिद्दी कहने पर सीएम ने कहा कि प्रदेश के विकास करवाने की जिद्द होना कोई तानाशाही नहीं है. उन्होंने कहा कि हिमाचल के सर्वांगीण विकास के लिए काम करना चाहते हैं लेकिन कांग्रेस पार्टी को इसमें जिद्द दिखाई देती है.

वहीं, मुकेश अग्निहोत्री द्वारा की जा रही बयानबाजी को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें किसी से नाराजगी नहीं है. वे उनका नाम तक नहीं लेते बिना नाम लिए बोलते हैं लेकिन मुकेश उन बातों को अपने उपर ले जाते हैं.  लेकिन वह क्या बोलते हैं और किस भाषा शैली में बोलते हैं ये पूरा प्रदेश जानता है.