Follow Us:

BJP विधायक बने दबंग, कांग्रेस करेगी विरोध प्रदर्शन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

नादौन में पुलिस के साथ बीजेपी विधायक की गहमागहमी का मामला अभी थमा नहीं था कि बीजेपी के एक नेता पर दबंगई के आरोप लग रहे हैं। इस के चलते कांग्रेसी नेता राजेंद्र राणा ने बीजेपी विधायक पर आरोप जड़े हैं और मामले का विऱोध करने की बात भी कही है।

सुजानपुर के पूर्व विधायक  राजेंद्र राणा ने कहा कि वर्तमान में सुजानपुर के विधायक नरेंद्र ठाकुर ने लोगों को डराया है और युवकों से मारपीट की है। यही नहीं, विधायक ने युवक राहुल को मारपीट करने के साथ-साथ पंचायत उपप्रधान को भी धमकाने का प्रयास किया। राणा ने कहा कि उपप्रधान ने खुद आरोप लगाया है कि नरेंद्र ठाकुर ने उनके सामने मुझे डराया और युवक को थप्पड़ भी जड़ा।

वहीं, थाना प्रभारी कुलदीप ने बतया की हमारे सामने सिर्फ समझौता हुआ था ना की मारपीट। विधायक नरेंद्र ने कहा कल थाने में बुलाकर बात हुई थी, लेकिन मारपीट किसने किस से की ये तो आरोप लगाने वाले ही बता सकते हैं और कांग्रेस अपनी हालत से इतने हताश हो चुके हैं कुछ भी आरोप लगते नज़र आ रहे हैं।

दरअसल, वाक्या कुछ यूं हुआ कि राहुल के फेसबुक पेज से एक पोस्ट में विधायक को लेकर कुछ अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया। यही नहीं, गलती महसूस होने पर राहुल ने बकायदा अपने पेज पर सार्वजनिक माफी भी मांग ली।