Follow Us:

धूमल-सिंघी की मुलाकात से कांग्रेस नेताओं में मची हलचल

नवनीत बत्ता |

कांग्रेस नेता सिंघी राम की नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल से मीटिंग के बाद सियासी चर्चाओं का बाजार गर्म है। कांग्रेस के खेमे में इस मुलाकात के बाद हलचल मच गई है। खीमी राम 5 बार कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं, ऐसे में धूमल से मुलाकात कई सवाल खड़े करती है।

सिंघी राम ही बता सकते हैं मुलाकात का मतलब: कांग्रेस

इस बारे में कांग्रेस की राज्यसभा सांसद विप्लव ठाकुर और कांग्रेस प्रवक्ता नरेश ठाकुर का कहना है कि धूमल से मुलाकात करने का मायने ये निकाल लेना कि सिंघी राम बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं सही नहीं है। उन्होंने कहा कि सिंघी राम को पिछली 2 बार कांग्रेस की ओर से टिकट नहीं मिला है, हो सकता है सिंघी राम इससे नाराज हों। लेकिन, सिर्फ मुलाकात होने पर कुछ नहीं कहा जा सकता, इस बारे में सिंघी राम खुद ही साफ कर सकते हैं कि मुलाकात किस उद्देश्य से की गई।

कांग्रेस नेता चाहे कुछ भी कहें, लेकिन चुनावों के समय में ऐसे चोरी-चोरी धूमल से सिंघी की मुलाकात से एक बात तो साफ है कि दाल में कुछ काला तो है। मुलाकात के मायने निकाले जा रहे हैं कि कांग्रेस की अनदेखी से नाराज होकर अब शायद सिंघी राम बीजेपी में जाने की सोच रहे हैं। अगर सिंघी राम के बीजेपी में शामिल हो जाते हैं, तो इससे अपर हिमाचल में बीजेपी को कांग्रेस के वोट बैंक में सेंधमारी का अच्छा मौका मिल जाएगा।