Follow Us:

सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ ‘जागो हिमाचल यात्रा’ शुरू करेगी कांग्रेस सेवादल

कांग्रेस सेवादल समूचे प्रदेश में 19 जून से ‘जागो हिमाचल’ यात्रा शुरू करेगी जिसका आगाज शिमला से किया जाएगा। सेवादल की इस ‘जागो हिमाचल’ यात्रा का समापन 20 अगस्त को हमीरपुर के गांधी चौक पर किया जाएगा।..

जसबीर कुमार |

हमीरपुर के लोकनिर्माण विभाग के विश्राम गृह में कांग्रेस सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष अनुराग शर्मा की अध्यक्षता में बैठक हुई। इस दौरान अनुराग शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सेवादल समूचे प्रदेश में 19 जून से ‘जागो हिमाचल’ यात्रा शुरू करेगी जिसका आगाज शिमला से किया जाएगा। सेवादल की इस ‘जागो हिमाचल’ यात्रा का समापन 20 अगस्त को हमीरपुर के गांधी चौक पर किया जाएगा। इस यात्रा के दौरान लोगों को डबल इंजन की सरकार की जनविरोधी नीतियों के बारे में अवगत करवाया जायेगा।

इस मौके पर अनुराग शर्मा ने डबल इंजन की सरकार पर भी जमकर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। बीजेपी द्वारा जनविरोधी नीतियों को लागू किया जा रहा है। जिस कारण प्रदेश की जनता त्रस्त हो रही है। इन जन विरोधी नीतियों के खिलाफ लोगों को जागरूक करने के लिए कांग्रेस सेवादल समूचे हिमाचल में जागो हिमाचल यात्रा शुरू करने जा रही है।

अनुराग शर्मा ने कहा की आरएसएस ने देश को जाति और धर्म पर बांटने का काम किया है। वहीं, पीएम मोदी के हिमाचल दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हिमाचल में दिखावा करने के लिए आ रहे हैं। बीजेपी की डबल इंजन सरकार हिमाचल प्रदेश में पूरी तरह से असफल सिद्ध हुई है। बीजेपी हमेशा लोगों के साथ झूठे वादे करती आई है।