Follow Us:

मुकेश की वजह से कांग्रेस को भुगतना पड़ेगा खामियाजा, CM ने संजय राउत का दिया उदाहरण

सीएम जयराम ठाकुर और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बीच जारी वॉकयुद्ध थमने का नाम नहीं ले रहा. इसी कड़ी में अब सीएम जयराम ठाकुर ने नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर हमला बोला और कहा कि मुकेश की वजह से आने वाले समय में कांग्रेस को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा…

जसबीर कुमार |

सीएम जयराम ठाकुर और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बीच जारी वॉकयुद्ध थमने का नाम नहीं ले रहा. इसी कड़ी में अब सीएम जयराम ठाकुर ने नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर हमला बोला और कहा कि मुकेश की वजह से आने वाले समय में कांग्रेस को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. सीएम ने मुकेश अग्निहोत्री के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, “मुकेश अग्निहोत्री को बयानबाजी करने का शौक चढ़ा है जिसके चलते वह कुछ भी बोलते रहते हैं. उन्हें ज्यादा बोलने की आदत है ताकि मीडिया में उनकी खबरें चलती रहें.”

सीएम ने महाराष्ट्र के एक मंत्री का उदाहरण देते हुए कहा, “संजय राउत को ज्यादा बोलने की आदत थी जिसके चलते उन्हें अपनी सत्ता से हाथ धोना पड़ा. आने वाले समय में मुकेश अग्निहोत्री की वजह से कांग्रेस पार्टी को भी इस तरह का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है.”

बता दें कि सीएम जयराम ठाकुर मंगलवार को भाजपा नेता राकेश बबली के निधन पर शोक जताने उनके घर बड़सर विधानसभा क्षेत्र के बूडान गांव पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने राकेश बबली के परिजनों का ढांढस बंधाया. उन्होंने कहा कि राकेश बबली ने बीजेपी के संगठन में बाहरी राज्यों में काम किया है और संगठन को मजबूती प्रदान की है. उनके इस योगदान को कभी बीजेपी भुला नहीं सकती है.

सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार में उन्हें कामगार कल्याण बोर्ड में चेयरमैन के पद से नवाजा गया था. उन्होंने गरीबों के कल्याण के लिए इस बोर्ड में अनेकों योजनाएं और सुझाव सरकार के सामने लाये थे. सरकार ने उनके इन सुझावों पर काम किया है. उन्होंने कहा कि राकेश बबली के परिवार की मदद के बारे में भी सरकार के द्वारा जल्द ही सहायता की जाएगी.