Follow Us:

भड़की टीम सुक्खू : कांग्रेस के कार्यों का फीता काट गए CM और हमें बुलाया तक नहीं…

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हमीरपुर जिले के नादौन में कई योजनाओं का शुभारंभ और शिलान्यास किया। लेकिन, इस दौरान स्थानीय विधायक और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू को आमंत्रित नहीं किए जाने से कांग्रेस भड़की हुई है। कांग्रेस के नेता मुख्यमंत्री को ताने दे रहे हैं कि हमारे ही काम का फीता काट गए और हमें ही नहीं बुलाया….।

मुख्यमत्री जयराम ठाकुर के नादौन प्रवास और योजनाओं के शिलान्यास तथा उद्घाटन की कोई सूचना नहीं देने पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया हैं। इनका कहना था कि नौदान का विधायक होने के  नाते सीएम के कार्यक्रम की सूचना सुखविंद्र सुक्खू को देनी चाहिए थी। वह कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं। शिष्टाचार के नाते उन्हें बुलाते तो सीएम जयराम ठाकुर का पहली बार नादौन आने पर कांग्रेस कार्यकर्ता भी स्वागत करते। मगर, सीएम और सरकार ने न्यौता न देकर स्वस्थ परंपरा नहीं डाली है।

ब्लॉक कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि सीएम को द्वेष भावना के बजाय निष्पक्ष तरीके से काम करना चाहिए। वैसे भी सीएम जयराम नादौन में जितने भी उद्घाटन और शिलान्यास करके गए हैं, वे सभी प्रोजेक्ट कांग्रेस की देन हैं। चाहे मान खड्ड में एनएच पर बना पुल हो या ढोढन में पेयजल एवं सिंचाई परियोजना के साथ ही कांगू में हुए विकास कार्य। इन योजनाओं को पूर्व कांग्रेस सरकार से सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने ही मंजूर कराया था। सीएम को सुक्खू के लाए प्रोजेक्ट का उद्घाटन व शिलान्यास करने के लिए उन्हें भी बुलाना चाहिए था, इससे उनका भी मान-सम्मान और बढ़ता। कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाए कि सीएम जल्दबाजी में अपने नाम के फट्टे लगाने का काम कर रहे है।