Follow Us:

“पूर्व सरकार की योजनाओं को बंद करके गारंटियों को पूरा करने के लिए रचा जा रहा षड्यंत्र” 

पी. चंद |

कांग्रेस सरकार द्वारा पूर्व की बीजेपी सरकार द्वारा खोले गए संस्थाओं को बन्द करने के विरोध में मंडल स्तर पर हस्ताक्षर अभियान शुरू किया गया है.
अभियान की शुरुआत नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मंडी के थुनाग से की. यह अभियान 15 से 25 फरवरी तक मंडल स्तर पर चलाया जाएगा. भाजपा मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने शिमला में प्रेस वार्ता कर कहा कि सुक्खू सरकार जनविरोधी निर्णय लेकर तुगलकी फरमान जारी कर रही है.
रणधीर शर्मा ने कहा कि इस सरकार ने 620 से ज्यादा विभाग डिनोटिफाई किए हैं. जिससे जलशक्ति विभाग व लोक निर्माण विभाग में हो रहे विकास के काम ठप्प हो गए हैं. जो पानी बीजेपी के समय मुफ्त था. उसके बिल आने शुरू हो गए हैं.
130 यूनिट मुफ्त बिजली के बावजूद 125 यूनिट तक बिल आने शुरू हो गए हैं. प्रदेश की आर्थिक स्थिति का झूठा रोना रोकर विकास को रोक दिया गया है. विधायक क्षेत्र विकास निधि पर रोक लगा दी गई है जो दर्शाता है कि सरकार का विकास के कामों में कोई रुचि नहीं है.
श्रीलंका जैसे हालातो का खोफ दिखाकर जनता को गुमराह किया जा रहा है. रणधीर शर्मा ने कहा कि आर्थिक स्थिति का रोना दिखावा है. पुरानी योजनाओं को रोककर गारंटियों को पूरा करने के लिए. यह प्रथा अलोकतांत्रिक है.
यह षड्यंत्र और धोखा है. एक तरफ हालातों का रोना रोया जा रहा है. दूसरी तरफ 6 सीपीएस बनाकर आराम पर खर्च किया जा रहा है. यह सरकार धोखेबाज सरकार है। इसके खिलाफ आज बीजेपी ने हस्ताक्षर अभियान शुरू किया है. इसकी शुरुआत नेता विपक्ष जयराम ठाकुर ने मंडी से की है.
25 फरवरी से 5 मार्च तक जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन करेगी और बीजेपी के सभी विधायक राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेंगे. उन्होंने कहा कि प्रदेश में सत्ता नहीं व्यवस्था बदलने का नारा देने वाली सरकार में अव्यवस्था का माहौल है.