Follow Us:

कार्यसमिति के फैसलों से होगा डीप कांटेक्ट विद वोटर, चुनावों में मिलेगा लाभ: धूमल

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में लिए गए फैसलों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। धूमल ने कहा कि निश्चित तौर पर प्रदेश कार्यसमिति में लिए गए फैसलों से आगामी विधानसभा चुनावों में संगठन को लाभ होगा…

जसबीर कुमार |

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में लिए गए फैसलों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। धूमल ने कहा कि निश्चित तौर पर प्रदेश कार्यसमिति में लिए गए फैसलों से आगामी विधानसभा चुनावों में संगठन को लाभ होगा।

धूमल ने कहा कि पहले पन्ना प्रमुख पर 30 लोगों की जिम्मेदारी होती थी लेकिन अब और 2 लोगों को पन्ना प्रमुख के साथ लगा दिया गया है इससे संगठन और अधिक सुदृढ़ होगा। संगठन को निश्चित तौर पर इसका लाभ मिलेगा। इससे मतदाताओं के साथ डीप कांटेक्ट विद वोटर होगा।

गौरतलब है कि जिला हमीरपुर में छह और सात जून को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया गया है और इसमें कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने हमीरपुर जिला के अनदेखी के विपक्ष के आरोपों के सवाल पर प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का इस मामले में जो जवाब है वहीं अंतिम जवाब है।