Follow Us:

झूठे वादों वाली सरकार होगी टर्मिनेटः धूमल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हमीरपुर विधानसभा की बलोह पंचायत में शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने महिला मंडल के नवनिर्मित भरान कांग्रेस वन का उद्घाटन के दौपर हमला बोल दिया। जनसभा को सम्बोधित करते हुए धूमल ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में कांग्रेस सरकार ने झूठी घोषणाएं के अलावा विकास के लिए कुछ नहीं किया है।

धूमल ने कहा कि सीएम से प्राइमरी स्कूल मांगे तो सीनियर स्कूल देते हैं, सीनियर स्कूल मांगे तो कॉलेज दे देते हैं। मुख्यमंत्री को पता है बनना तो कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि विकास करने के लिए घोषणाओं की जरुरत नहीं पड़ती। कांग्रेस सरकार ठगने वाली सरकार है जो सिर्फ झूठी घोषणाएं करती है।

 वीर जवानों को दिलाया सम्मान

धूमल ने कहा की हम आराम से सोयें इसलिए फौजी देश की सरहद पर जागता है। मोदी सरकार ने देश के वीर जवानों को सम्मान दिलाया है। 1990 में मैंने खुद संसद में मामला उठाया था और अगर भूतपूर्व सैनिकों को साढ़े पन्द्रह हजार करोड़ रूपए का लाभ तीन सालों के अंदर दिया है तो नरेंद्र मोदी की सरकार ने वन रैंक वन पेंशन लागू करके दिया है।

बीजेपी ने 'हिसाब मांगे हिमाचल' प्रोग्राम किया शुरू

साथ ही धूमल ने कहा कि प्रदेश के लिए सरकार ने जो कार्य किए है कांग्रेस उसका हिसाब दें जिसके लिए बीजेपी ने हिसाब मांगे हिमाचल प्रोग्राम की शुरुआत की है। कानून व्यवस्था की स्थिति क्या हो गयी है, सीएम के अपने जिले में गुड़िया नाम की बच्ची के साथ क्या दरिंदगी हुई है। उन्होंने कहा की बीजेपी में शामिल होने वालों को डरने की बात नहीं है, क्यूंकि कांग्रेस सरकार टर्मिनेट होने वाली है।