Follow Us:

गोरखा समुदाय का धर्मशाला में शक्ति प्रदर्शन

बिट्टू सूर्यवंशी, धर्मशाला |

चुनावी दंगल में धर्मशाला विधानसभा की फाइट में लगातार नए समीकरण जुड़ते जा रहे हैं। पहले से अलग खेमा तैयार करने का ऐलान करने वाले गोरखा समुदाय ने रविंद्र राणा के नेतृत्व में शक्ति प्रदर्शन का आगाज किया। रविंद्र राणा के नेतृत्व में रविवार को विशाल रैली का आयोजन किया। इस रैली में भारी संख्या में समर्थक जुटे और राणा के पक्ष में नारे लगाए गए। रविन्द्र राणा ने कहा कि यह एक जनचेतना रैली है और इसका उद्देश्य धर्मशालावासियों में राजनीतिक जागरूकता फैलाना है। इस रैली के माध्यम से धर्मशाला चुनाव क्षेत्र के मतदाताओं को जागरूक किया गया है ताकि वह सही उमीदवार का चुनाव करें और धर्मशाला का विकास सुनिश्चित करवाएं।

साथ ही उन्होनें कहा कि चुना हुआ उम्मीदवार किसी बाहरी क्षेत्र से नहीं बल्कि धर्मशाला से ही हो।अपनी रैली के दौरान राणा ने कहा कि यह शक्ति प्रदर्शन कांग्रेस और बीजेपी को दिखाने के लिए किया गया है और यह दोनों पार्टियों के लिए खतरे की घंटी है।

गौरतलब है कि धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र में अकेले गोरखा समुदाय के लगभग 10 हजार वोट है और पिछले 2012 के विधानसभा चुनावों में गोरखा समुदाय ने कांग्रेस प्रत्याशी सुधीर शर्मा को अपना समर्थन दिया था। उन्होनें बीजेपी के उम्मीदवार किशन कपूर को 5 हजार से अधिक वोटों से शिकस्त दी थी।