Follow Us:

बाली की विधायक को नसीहत, तय करें किसका साथ देना है…

बिट्टू सूर्यवंशी |

परिवहन मंत्री जीएस बाली ने नूरपुर में बस अड्डे के उद्घाटन के दौरान विधायक अजय महाजन को नसीहत देते हुए कहा कि विधायक तय कर लें कि किस ओर जाना है। उन्होंने कहा कि अगर विधायक ऐसा नहीं कर पाए तो उनकी हालत उस खरगोश के जैसी होगी जो यह तय नहीं कर पाया कि सड़क के इस पार जाऊं या उस पर और बीच में मारा गया।

जीएस बाली ने विधायक पर निशाना साधने के लिए खरगोश की कहानी सुनाते हुए कहा कि एक बार पंजाब के पूर्व सीएम कैरों साहब की गाड़ी के नीचे एक खरगोश मर गया। उन्होंने गाड़ी में बैठे लोगों से पूछा कि यह खरगोश कैसे मर गया, तो सभी ने अलग-अलग तर्क दिए। इस पर कैरों साहब ने कहा कि खरगोश इसलिए मर गया कि वह यही तय नहीं कर पाया कि सड़क के इस पार जाऊं या उस पार जाऊं। तो विधायक भी समय पर तय कर लें कि किस ओर जाना है, नहीं तो खरगोश वाली हालत हो जाएगी। बता दें कि नूरपुर विधायक अजय महाजन मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खास माने जाते हैं। अब जीएस बाली का इशारा किस ओर है यह तो उनकी बात से साफ झलक रहा है।

एयर कंडीशनर वेटिंग रूम वाला नूरपुर बस अड्डा लोगों को समर्पित

परिवहन मंत्री जीएस बाली ने विधानसभा क्षेत्र नूरपुर में सत महाजन बस अड्डे का उद्घाटन किया  गया। यह बस अड्डा 1 .40 करोड़ रुपए की लागत से नव निर्मित किया गया है। यहां पर जीएस बाली का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। उनके स्वागत में लोगों को नाचते हुए देखा गया। जीएस बाली के साथ स्थानीय विधायक अजय महाजन मौजूद रहे। बाली ने कहा कि बस अड्डे में एयर कंडीशनर वेटिंग रूम बनाया गया है और महिलाओं की सुरक्षा के लिए सीसीटीवी लगवाए गए हैं। इसका अलावा हिमाचल में जितने पुराने बस अड्डे हैं वहां पर एयर कंडीशनर वेटिंग रूम बनवाए जाएंगे, ताकि यात्रियों को किसी तरह की परेशानी न हो।

6 महीने में तैयार किया बस स्टैंड

बस अड्डे के निर्माण से आम जनता को यातायात सुविधा मिलने के साथ ही क्षेत्र में व्यापार को भी बढ़ावा मिलेगा। जीएस बाली ने गंगथ में भी ITI भवन का शिलान्यास किया। इस दौरान परिवहन मंत्री ने कहा कि 6 महीने पहले इस नूरपुर बस अड्डे का शिलान्यास किया गया था और आज इसे जनता को लोकार्पित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि जब 6 महीने में बस अड्डा बनाने की बात की थी, तो किसी ने विश्वास ही नहीं किया था। लेकिन, इतने कम समय में इसे तैयार कर दिया गया है, जो थोड़ा काम बचा है उसे भी 10-15 दिन में पूरा कर दिया जाएगा।