Follow Us:

बाली ने सुधीर को छोटा भाई कहकर सबको चौंकाया

बिट्टू सूर्यवंशी |

धर्मशाला में प्रदेश कांग्रेस के दो दिग्गज नेता जीएस बाली और सुधीर शर्मा पहली बार एक साथ एक मंच पर नजर आए। दोनों नेता धर्मशाला में अत्याधुनिक बस टर्मिनल के शिलान्यास के मौके पर एक ही गाड़ी में पहुंचे और उसी में एक साथ वापस गए। इतना ही नहीं मंच से परिवहन मंत्री जीएस बाली ने सुधीर शर्मा को छोटा भाई कहकर संबोधित किया।

इस मौके पर सुधीर शर्मा ने जीएस बाली का शॉल भेंटकर गर्मजोशी से स्वागत किया। सुधीर शर्मा ने जीएस बाली को खाने पर आमंत्रित किया और दोनों मंत्रियों ने एक साथ खाना खाया। बता दें कि इन दोनों नेताओं को इससे पहले कभी भी एक साथ नहीं देखा गया और अकसर इनकी आपसी दूरियां चर्चा का विषय रही हैं। ऐसे में दोनों का एक साथ होना वाकई में चौंका देने वाला है।

जब मीडिया ने इन मंत्रियों से सवाल किए तो भी बाली ने सुधीर को तवज्जो दी और सुधीर से पूछे गए सवालों का भी बाली ने जवाब दिया। अब अचानक से इन दोनों नेताओं के गठजोड़ कैसे हुआ ये तो पता नहीं चल पाया है। लेकिन, राजनीतिक जानकार के मुताबिक यह गठजोड़ पार्टी के लिए फायदेमंद साबित होगा।

मुख्यमंत्री से मुलाकात होगी, तो कलह पर भी बात होगी
 
बाली से जब कांग्रेस पार्टी में चल रहे घमासान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि शिंदे ने साफ़ कर दिया है कि कांग्रेस में कोई भी फूट नहीं है। जबकि, पार्टी में सीएम-सुक्खू की चल रही कलह पर बाली ने कुछ दिन पहले धर्मशाला में कहा था कि वह मुख्यमंत्री को समझाएंगे। जब बाली से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री से अभी बात करने का समय नहीं मिला है और जैसे ही मुलाकात होगी तो बात भी होगी।