Follow Us:

BJP में शामिल हुए हार्दिक पटेल, 18 मई को छोड़ी थी कांग्रेस

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल वीरवार को बीजेपी में शामिल हुए। उन्होंने अहमदाबाद स्थित बीजेपी मुख्यालय कमलम में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में भाजपा ज्वाइन की।…

डेस्क |

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल वीरवार को बीजेपी में शामिल हुए। उन्होंने अहमदाबाद स्थित बीजेपी मुख्यालय कमलम में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में भाजपा ज्वाइन की। भाजपा में शामिल होने के बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि वह अब राष्ट्रहित और प्रदेश हित के साथ अपने राजनीतिक सफर की नई शुरुआत करेंगे।

बीजेपी में शामिल होने से पहले हार्दिक ने ट्विट कर कहा था, “राष्ट्रहित, प्रदेश हित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूं। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा।”

राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूँ। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूँगा।

— Hardik Patel (@HardikPatel_) June 2, 2022

“>http://

बता दें कि हार्दिक पटेल ने तीन साल तक कांग्रेस में रहने के बाद 18 मई को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इसके पीछे उन्होंने खुद की उपेक्षा किए जाने और युवाओं को आगे न बढ़ाने का आरोप लगाया था।