Follow Us:

हिमाचल: चुनावों से पहले BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व अध्यक्ष खिमी राम

हिमाचल प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनावों से ठीक पहले हिमाचल भाजपा को बड़ा झटका लगा है. क्योंकि भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पू्र्व प्रदेश अध्यक्ष खिमी राम भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गए हैं….

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनावों से ठीक पहले हिमाचल भाजपा को बड़ा झटका लगा है. क्योंकि भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पू्र्व प्रदेश अध्यक्ष खिमी राम भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. खिमी राम ने मंगलवार को दिल्ली में हिमाचल प्रभारी राजीव शुक्ला की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

कांग्रेस में शामिल होते ही खिमी राम ने कहा कि आज देश जिन ऊंचाईयों पर पहुंचा है उसमें सबसे बड़ा हाथ कांग्रेस का है. हमार परिवार तीन पीढ़ियों तक भाजपा का रहा है लेकिन आज मैंने बहुत सोच समझकर कांग्रेस में आने का फैसला लिया है. साथ ही उन्होंने दावा किया कि आने वाले समय में हम हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे.

वहीं, इस मौके पर हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि खीमी राम पूरे हिमाचल में एक कदावर नेता हैं. इनके कांग्रेस में शामिल होने के बाद से आप लोग समझ सकते हैं कि आगामी विधानसभा चुनावों में क्या होने वाला है. हिमाचल में कांग्रेस पार्टी भारी बहुमत के साथ जीतेगी और सरकार बनाएगी.

उन्होंने कहा कि हिमाचल में जनता भाजपा के कुशासन से त्रस्त है. उन्होंने कहा कि हमने हिमाचल की जनता से वादा किया है कि सरकार बनते ही हम वहां OPS को लोगू करेंगे. अनुबंध पर लगे कर्मचारियों को नियमित करेंगे. हिमाचल प्रभारी ने कहा कि 27 जुलाई को हिमाचल कांग्रेस बेरोजगार युवाओं के हक में धर्मशाला से बेरोजगार यात्रा शुरू करने जा रही है. कांग्रेस की ये बेरोजगार यात्रा पूरे हिमाचल में आयोजित होगी. RS बाली और विक्रमादित्य सिंह इस बेरोजगार यात्रा कि शुरुआत करेंगे.