Follow Us:

बीजेपी ने डिपो होल्डर्स की मांगों को किया अनदेखा, कांग्रेस बनाएगी ठोस पालिसी: मुकेश अग्निहोत्री

जसबीर कुमार |

हमीरपुर के टाउन हाल में प्रदेश डिपु होल्डरों की प्रदेश स्तरीय सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें बतौर मुख्यातिथि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने शिकरत की तो इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष विधायक राजेन्द्र राणा, डिपू होल्डर संघ के अध्यक्ष अशोक कवि भी मौजूद रहे. मुख्यातिथि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहेात्री का पहुंचने पर स्वागत किया गया और शाल टोपी देकर सम्मानित किया गया .

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ने डिपो होल्डरों की मांगों को हमेशा अनदेखा किया है और अब काग्र्रेस सरकार बनने के तुरंत बाद डिपो होल्डरों की मांगों को देखते हुए ठोस पालिसी बनाई जाएगी. उन्होने कहा कि डिपो होल्डरों की मांगे पांच साल पहले पूरी होनी चाहिए थी लेकिन अभीतक डिपु होल्डर उम्मीद ही लगा कर बैठे है.

भाजपा की सरकार बनने के सर्वें के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बयानों पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सर्वें अपने दफतर में बैठ कर ही बनाए होंगे. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के द्वारा अमृत महोत्सव के नाम पर 75 रैलियां की जा रही है और यह भाजपा की रैलियां है और पैसा भाजपा से लिया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि दो दिन के अंदर राज्यपाल को पत्र भेज कर इस तरह पैसे के दुरूपयोंग की जांच की मांग की जाएगी.

पुरानी पैंशन मामले पर अग्निहोत्री ने कहा कि अटल बिहारी बाजपेयी सरकार ने पेंशन बंद की थी लेकिन अब भाजपा उल्टा कांग्रेस सरकार को इसके लिए दोषी मान रही है. उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को खाली हाथ घर नहीं भेजा जा सकता है इसलिए कांग्रेस ने कर्मचारियेां को वायदा किया है कि ओल्ड पेंशन स्कीम दी जाएगी.

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार ने कुछ नहीं दिया है और अब अंत समय में प्रदेश सरकार के द्वारा पैसे का दुरूपयोग किया जा रहा है. उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री ने मंडी में हवाई पटटी बनाने के साथ साथ रेल लाइन विस्तार करने के अलावा कई घोषणाएं की थी लेकिन कुछ नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार केवल मात्र घोषणाओं की सरकार साबित हुई है.