Follow Us:

हिमाचल: JP नड्डा ने किया भाजयुमो के तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ

BJP के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस और AAP पर तीखा हमला बोला । उन्होंने कहा कि AAP पानी का बुलबुला है और इसका तेजी से पतन हो रहा है…

मृत्युंजय पुरी |

धर्मशाला। जिला मुख्यालय धर्मशाला के निकट होटल दि ट्रांस में भाजयुमो का तीन दिवसीय राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर शुरू हुआ। इसमें मुख्यातिथि जेपी नड्डा रहे। इस दौरान भाजयुमो प्रमुख तेजस्वी सूर्या, सीएम जयराम ठाकुर आदि दिग्गज मौजूद रहे। बैठक में जेपी नेड्डा ने सभी को केंद्र सरकार कि योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने के लिए कहा। वहीं, कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि BJP राष्ट्र कि सबसे बड़ी पार्टी ओर इस समय देश मे केंद्र सरकार देश के विकास के लिए निरंतर काम कर रही है ओर इसी बात को जनता तक पहुंचाना है।

BJP के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस और AAP पर तीखा हमला बोला । उन्होंने कहा कि AAP पानी का बुलबुला है और इसका तेजी से पतन हो रहा है। वहीं, राजस्थान में कांग्रेस के चिंतन शिविर पर तंज कसते हुए तरुण चुघ ने इसे गांधी परिवार की चिंता का शिविर बताया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा शानदार काम कर रही है।

इससे पहले अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा धर्मशाला में होने वाली भाजयुमो की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के लिए गग्गल हवाई अड्डे पर पहुंचे, जहां वह राष्ट्रीय भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या की उपस्थिति में उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे। एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उनका स्वागत किया। नड्डा ने खुली जीप में रोड शो भी किया जहां उनके आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं और आम जनता ने उनका स्वागत किया। शिविर में कुल 139 डेलिगेट हिस्सा ले रहे हैं।