Follow Us:

अनुराग ठाकुर ने भरी जीत की हुंकार, राणा बोले लेने दो एग्जिट पोल के मज़े

समाचार फर्स्ट |

हिमाचल में एग्जिट पोल के बाद नेताओं में खलबली मचने लगी है। समाचार फर्स्ट के साथ बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में जो आराजकता और माफिया राज कांग्रेस सरकार ने फैलाया हुआ था उसके खिलाफ प्रदेश की जनता ने वोट किया है और यह बात इस एग्जिट पोल से स्पष्ट होती नजर आ रही है। सोमवार को जब नतीजे निकलकर सामने आएंगे तो बीजेपी इन एग्जिट पोल से भी ज्यादा सीटें लेकर अपनी सरकार प्रदेश में बनाएगी।

वहीं, सुजानपुर से धूमल के खिलाफ जंग लड़ रहे कांग्रेस कैंडिडेट राजेंद्र राणा ने कहा कि सोमवार तक एग्जिट पोल से ही बीजेपी को खुशी मनाने देते हैं। हिमाचल में जिस तरह से मतदान हुआ है उसके अनुसार प्रदेश में कांग्रेस की ही सरकार बनने जा रही है और स्पष्ट बहुमत कांग्रेस पार्टी को हिमाचल प्रदेश में मिलेगा। सारी असलियत 18 दिसंबर को पता चलेगा।

इंदु गोस्वामी ने भी किया दावा

पालमपुर से बीजेपी कैंडिडेट इंदु गोस्वामी ने कहा कि बीजेपी इस बार 50 प्लस मिशन के साथ हिमाचल में चुनाव प्रचार में उतरी थी और जिस तरह से शुरुआती एग्जिट पोल आए हैं उन से स्पष्ट हो रहा है कि हमारा लक्ष्य कामयाब हुआ। जहां तक महिला शक्ति का बात है तो बीजेपी ने महिलाओं को चुनावी मैदान में उतारा है और हर क्षेत्र में ये महिलाएं जीतने जा रही हैं।