Follow Us:

कल शिमला आएंगे भगवंत और सिसोदिया, लोगों को देंगें काम की राजनीति की गारंटी: सुरजीत ठाकुर

पी.चंद |

विधानसभा चुनावों के नजदीक आते ही तमाम पार्टियों के बड़े नेता हिमाचल आकर लोक लुभावने वादे कर रहें है. इसी कड़ी में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया बुधवार को शिमला आएंगे. ऐसे में वह प्रदेश की जनता का ध्यान आकर्षित करने के लिए कई चुनावी घोषणाएं कर सकते हैं.

हिमाचल आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को शिमला के होटल ईस्ट बोर्न में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इस कार्यक्रम में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत भगवन्त मान और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया हिमाचल प्रदेश के लोगों प्रदेश में विकास, रोजगार के साथ शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में विकास की गारंटी देंगें.

भाजपा और कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश की जनता के साथ छलावा करने का काम किया है. पार्टियों की ओर से बड़े-बड़े दावे तो किए जाते हैं, लेकिन जब वे सत्ता में तो वह अपने वादों को भूल जाते हैं. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में विकास करके दिखाया है. अब हिमाचल प्रदेश की बारी है. सुरजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी ने सत्ता में आते ही चार महीने के अंदर सभी वादों को पूरा किया है.