Follow Us:

परिवारवाद के सवाल पर प्रतिभा सिंह के ब्यान पर बीजेपी ने दागे सवाल, बोली- बौखलाहट में है कांग्रेस

पी.चंद |

बीजेपी प्रवक्ता मोहित सूद ने कहा कि प्रतिभा सिंह पहले भी इस तरह की बयानबाजी कर चुकी हैं.परिवारवाद के सवाल से वह क्यों भड़क गई इसका उन्हें जवाब देना चाहिए. लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ के साथ इस तरह का व्यवहार शर्मनाक हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में परिवारवाद का ही बोलबाला हैं. नए लोगों को टिकट देने के बजाए वृद्ध नेताओं को टिकट दिया जा रहा हैं जिससे कांग्रेस के युवा नेता पार्टी को अलविदा कह रहें हैं.

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह के मीडिया पर दिए बयान की भाजपा ने कड़ी निंदा की है. हमीरपुर से भाजपा संसदीय प्रवक्ता अंकुश दत्त शर्मा ने कहा लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को हमेशा से ही कांग्रेस पार्टी ने कुचलने का प्रयास किया है. अंकुश दत्त शर्मा ने बताया कि बीते रोज मीडिया के कर्मचारी ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह से परिवारवाद के मुद्दे को लेकर सवाल खड़ा किया था. जिसको लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह भड़क उठीं है. अंकुश दत्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से ही मीडिया को दबाने का काम किया है.

भाजपा की बैठक के दौरान मचे बवाल को लेकर संसदीय प्रवक्ता अंकुश दत्त शर्मा ने कहा कि चारों सभी क्षेत्रों की संगठनात्मक बैठक में कुछ अपेक्षित कार्यकर्ताओं को ही बुलाया गया था. जिनके बैठने का पूरा उचित प्रबंध किया गया था. लेकिन जिन अपेक्षित बीजेपी कार्यकर्ताओं को बैठक में हिस्सा लेने के लिए नहीं बुलाया गया था. वह भी पहुंचे हुए थे.

वहीं, मीडिया द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के हमीरपुर से चुनाव लड़ने को लेकर किए गए सवाल को लेकर संसदीय प्रवक्ता अंकुश दत्त शर्मा ने कहा कि इस बैठक में कार्यकर्ताओं से सलाह और मशविरा ले लिया गया है. जिसकी रिपोर्ट हाईकमान को भेजी जा चुकी है.