Follow Us:

वीरभद्र सिंह की फोटो से डरने लगे हैं CM जयराम, साक्षात होते तो भाग ही जाते: अग्निहोत्री

डेस्क |

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम जयराम ठाकुर के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने दिवंगत नेताओं के फोटो लेकर वोट मांगने के आरोप लगाए थे. मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सीएम आज वीरभद्र सिंह की फोटो से ही डरने लगी है, अगर वह साक्षात होते तो भाजपा नेता भाग ही जाते.

नेता प्रतिपक्ष ने दावा किया कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह अपने आप में एक संस्थान थे. जिन्होंने लगभग 6 दशक तक हिमाचल प्रदेश की सक्रिय राजनीति में भाग लेकर हिमाचल प्रदेश के विकास को तेजी से आगे बढ़ाया.मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जब तक दुनिया रहेगी तब तक डॉ. यशवंत सिंह परमार और वीरभद्र सिंह का नाम रहेगा.

वहीं, ईडी द्वारा जिला ऊना में 35 करोड़ के अवैध खनन के कारोबार का भंडाफोड़ करने के सवाल पर मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल में सत्तासीन भाजपा की सरकार माफिया की सरकार थी.माफिया को लेकर कांग्रेस लगातार सरकार पर आरोप लगाती रही लेकिन सरकार ने इसे अनसुना करके कांग्रेस के आरोपों को खारिज करने का ही प्रयास किया.

मुकेश ने कहा कि भाजपा कार्यकाल में खनन, वन, भू, कबाड़ और न जाने कौन कौन से माफिया हावी रहे.मुकेश ने कहा कि यहाँ तक कि पीएम मोदी की रैली के नाम पर भी लोगों से रूपये लिए गए है